प्रतापगढ़ में सनसनीखेज वारदात, युवक को पेड़ से बांधकर जिंदा जलाया

प्रतापगढ़ में रोंगटे खड़ा करने वाला वाकया सामने आया है. यहां एक युवक को कुछ लोगों ने जिंदा जला दिया. पुलिस के मुताबिक युवक जिस युवती से प्रेम करता था, कुछ दिन पहले युवक ने उसका एक वीडियो वायरल कर दिया था. सारा विवाद यहीं से शुरू हुआ.

युवती का वीडियो कर दिया था वायरल

पुलिस के मुताबिक 25 वर्षीय मृतक युवक अंबिका पटेल भुजौनी गांव की ही रहने वाली एक युवती से प्रेम करता था. इसे लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद चल रहा था. कुछ दिन पहले अंबिका पटेल ने प्रेमिका के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. जिसे लेकर युवती के परिजनों ने अंबिका पर मुकदमा दर्ज करा दिया था. पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुये युवक को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन कुछ दिन बाद में वह जमानत पर छूटकर आ गया था.

मृतक के परिजनों का आरोप है कि सोमवार रात को कुछ लोग आये और अंबिका को उठाकर ले गये. उन्होंने अंबिका को पेड़ से बंधकर पेट्रोल डालकर जिंदा फूंक दिया. इसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हंगामा किया. यही नहीं खबर पाकर पहुंची पुलिस की गाड़ी पीआरवी 112 और सीओ फतनपुर की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. नाराज ग्रामीणों का रुख देखकर पुलिस वालों ने भागकर अपनी जान बचाई. इसकी जानकारी जब एसपी की दी गई तब वह मौके पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और हालात को नियंत्रण में किया. एसपी ने बताया आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही मामला दर्ज कर गिरफ्तार की जाएगी.

Leave a Reply